What Is Body Scanner Camera,Why People Share This Post So Much (Hindi)

Body Scanner Camera
कई दिन से सोशल मीडिया खासकर Whatsapp पर इस एप्प को शेयर करने की होड़ सी लगी हुई है ! मई खुद लगभग 40 से ज्यादा ग्रुप्स में एड हूँ और 20 से ज्यादा ग्रुप्स में तो सारा दिन यही चलता रहता है ! हर दुसरे मिनट बाद कोई न कोई मेरा भाई बॉडी स्कैनर के लिंक को शेयर करता हुआ नज़र आता है ! वैसे इस एप्प का एक नाम नहीं है कभी बॉडी स्कैनर, तो कभी न्यूड स्कैनर, या न्यूड कैमरा वगैरहा ! ग्रुप में दुसरे सभी लोग इन हरकतों से परेशान हो जाते हैं लेकिन कुछ दिन बाद वो खुद ही ऐसी हरकत कर बैठते है ! आइये आज इस पोस्ट में इस Nude Camera की सारी सच्चाई जानते हैं !

लोग क्यूँ शेयर करते हैं इस एप्प को 
असल में लोग इस एप्प को चोरी से इंस्टाल करना चाहते हैं लेकिन जिस भी वेबसाइट से हम ये इंस्टाल करते हैं वो हमारे आगे ये शर्त रखते हैं की कम से कम 10 ग्रुप्स में हमारे लिंक को शेयर करो उसके बाद ही आप एप्प इनस्टॉल कर पाओगे ! हम एप्प को इनस्टॉल करने के चक्कर में उनका लिंक शेयर करने लगते हैं !

उसके बाद वो हमें एप्प का लिंक जनरेट कर देते हैं ! 

क्या अप्प सच में बॉडी को स्कैन कर सकती है ?

किसने बोल दिया आपको की ये एप्प आपके कपड़े उतरकर आपका बदन नंगा दिखा देगी ? ऐसा सिर्फ किसी पावरफुल हार्डवेयर की मदद से ही संभव हो सकता है ! एक घटिया किस्म की Prank एप्प ऐसा कभी नही कर सकती ! ये एप्प सिर्फ आपको पागल बनाने के लिए है ! अगर यकीन नहीं तो आप किसी वेबसाइट पर न जाकर गूगल प्ले स्टोर पर बॉडी स्कैनर को सर्च करें ! आपको सबके नाम पीछे प्रैंक वर्ड लगा हुआ दिखाई देगा ! अगर कोई ऐसी एप्प प्रैंक वर्ड का  इस्तेमाल किये बिना प्ले स्टोर पर आती है तो गूगल उसे तुरंत डिलीट कर देता है !

अगर ये प्ले स्टोर पर हैं तो अलग अलग वेबसाइट वाले ऐसा दावा क्यूँ करते हैं की उनकी एप्प 100% काम करती है ?
इसका कारण ये है की वो लोग जानते हैं की आप पढ़े लिखे अनपढ़ हो ! वो आपकी इसी अधूरे ज्ञान का फायदा उठाते हैं ! अगर उन वेबसाइट के दावों  में दम होता तो अब तक तहलका मच चूका होता पूरे वर्ड में ! औरतें घर से बाहर निकलना बंद कर देती ! सरकार ऐसी वेबसाइट को बैन कर देती ! 
एक 99 रुपे की वेबसाइट लेकर ये साले वेबसाइट वालो अपनी माँ बहन को बेचने को तैयार हो जाते हैं !
तो इन वेबसाइट वालों को क्या मिलता है ऐसे झूठे दावे कर-कर के ?
अगर आपके मन में ये प्रश्न आया है तो आप आप सच में एक महान आत्मा हो ! चलिए इसका भी कारण बताते हैं आपको !

वैसे इसके पीछे एक नहीं कई कारण हैं ! सबसे पहला कारण ये लोग अपनी वेबसाइट पर ट्रैफिक  पाने के चक्कर में ये सब करते हैं ! जितना ज्यादा लोग पागल बनकर इनकी साईट पर आयेंगे उतना ही इन लोगों को फायदा मिलेगा ! यही वजह होती है की ये आपको लिंक शेयर करने पे मजबूर करते हैं ! ताकी ज्यादा से ज्यादा लोग इनकी साईट तक पहुंचे !
दूसरा कारण ये होता है की ये लोग आपको फाइनल स्टेप क्लीयर करने के बाद Prank Apps भी नहीं देते ! उसकी जगह ये आपको 9App या UCweb वाले एप्प को इंस्टाल करवा देते हैं ! क्योंकी कुछ UCweb जैसी कम्पनियां अपनी एक एप्प को इंस्टाल करवाने पर 50 रुपिए तक देती हैं ! सोचिये हर रोज कितने लोग ये एप्प करते होंगे !
कुछ वेबसाइट इस एप्प के नाम पर  आपके फ़ोन में Spyware डाल देते हैं जिसका आपको भी पता नहीं लगता ! और वो दूर बैठे बिना आपको पता लगे आपकी सारी जानकारी ले लेते हैं ! जैसे  आपके सभी पासवर्ड,बैंक अकाउंट, पिन,वगैरह ! तो मेरे भाई औरत को नंगा देखने के चक्कर में खुद ही नंगा मत हो जाना ! 

और जाते जाते एक बात और कहना चाहूँगा मेरे दोस्त अगर पड़ोसन को नंगा देखने का ज्यादा ही मन कर रहा है तो यार फोटोशोप सीख लो !कम से कम घर की बात घर तो रहेगी ! ये साला बॉडी स्कैनर  के लिंक को शेयर करने से जो बदनामी होती है वो मुझसे तो सही नहीं जाती भाई !
और हाँ दिल में कोई बात हो तो नीचे कमेन्ट में लिख देना ! पोस्ट अच्छा लगा हो तो शेयर जरुर कर देना !



0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.

Search This Blog

Breaking

Today's Best Offer Products On Flipkart

Recent Post

Facebook

JavaScript Free Code